जशपुरान्चल
Friday 26 April 2024 01:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

जनसुनवाई निरस्त होने पर माननीय मुख्यमंत्री का संसदीय सचिव यू.डी.मिंज ने जताया आभार


जनसुनवाई निरस्त होने पर माननीय मुख्यमंत्री का संसदीय सचिव यू.डी.मिंज ने जताया आभार
जनसुनवाई निरस्त होने पर माननीय मुख्यमंत्री का संसदीय सचिव यू.डी.मिंज ने जताया आभार
30-07-21 10:51:07         sourabh tripathi


* टाँगर गांव प्रकरण, जनता की जीत हुई:-यू.डी.मिंज

जशपुरनगर :- स्टील प्लांट टांगरगाँव में लगाए जाने को लेकर 04 अगस्त को होने वाली जनसुनवाई इस कठिन समय मे निरस्त किये जाने पर संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने जाने का स्वागत किया है और इसके लिए माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का आभार व्यक्त किया है ।


 ज्ञात हो कि 4 अगस्त को होने वाली जनसुनवाई निरस्त करने की माँग संसदीय सचिव श्री यूडी मिंज ने की थी और टाँगर गाँव मे लगने वाले माँ कुदरगढी स्टील प्लांट का विरोध किया था। टाँगरगाँव के ग्रामीणों के द्वारा भी स्टील पलांट का विरोध किया जा रहा था। जिसके फलस्वरूप आज कलेक्टर शमहादेव कावरे ने आज पुलिस अधीक्षक श्री विजय अग्रवाल और अपर कलेक्टर श्री आई.एल.ठाकुर के साथ सर्किट हाउस में बैठक लेकर समीक्षा की गई और निर्णय लिया गया कि कोविड-19 और बरसात के मौसम को देखते हुए कांसाबेल विकास खण्ड के ग्राम टांगरगाँव में 04 अगस्त 2021 के माॅ कुदरगढ़ी एनर्जी एंड इस्पात प्राईवेट लिमिटेड की जनसुनवाई को अपरिहार्य कारण से स्थगित कर दिया है।





ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...